Vashikaran Totke for Businessmen | व्यापारी या बिजनेसमैन के लिए वशीकरण टोटके

व्यापार में बढ़ोतरी के लिए  शक्तिशाली वशिकरण मंत्र, व्यवसाय विकास के लिए वशीकरण ज्योतिषीय शब्दों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। क्या आप अपने व्यवसाय में किसी भी नुक्सान का सामना कर रहे हैं? क्या व्यापार में बढ़ोतरी चाहते है और कर नहीं पा रहे है ? क्या आप अपने व्यवसाय के परिणामों से खुश नहीं हैं? व्यवसाय  में वशीकरण से आपको फायदा हो सकता है।  यदि व्यापार में कोई बड़ी हानि  हो जाती  है तो व्यापारियों के साथ उनके  पूरे परिवार को लम्बे समय तक कठिनाइयों  का सामना करना पड़ सकता  है ! क्योंकि  खर्च तो प्रतिदिन बढ़ते ही जाते है  लेकिन लाभ तो अक्सर सीमित ही होते है !  व्यापार में बढ़ोतरी के लिए , प्रभावी परिणाम और मुनाफे के लिए, वशिकरण सबसे अच्छा उपाय /समाधान है।  हम वशिकरण टोटको और मंत्रो का इस्तेमाल कर  आने वाली किसी भी अनहोनी  से बच सकते है. और उसको दूर भी कर सकते है.!  इस मंत्र / टोटके को  सावधानीपूर्वक करे !

1. मंगलवार को, प्रातः काल  स्नान करें और एक  प्लेट में भगवान हनुमान जी की फोटो को रखे  । फिर, सिन्दूर  के साथ-साथ चावल , अनाज रखे  और घी के  दीपक  प्रज्वलित कर  हनुमान जी की फोटो पर  नज़र सीधी  रखते हुए  शांत मन से  वशिकरण  मंत्र  का लगातार  जाप  करें !

"ओम हनुमंत वीर रक्षित हैंथ कर करे येई काम ब्याध तन्त्र द्वार तेनाणा तुत बधे काराज सिध होये ना होयई से अंजनी की जोड़ी "

2. व्यापार में लाभ  पाने के लिए आप एक और वशिकरण टोटका कर सकते हैं।  कारोबार में 108 गुना लाभ पाने के लिए आपको सुबह स्नान करना चाहिए अब  निम्नलिखित वशीकरण मंत्र  का जप करें। और अपने व्यवसाय की सफलता के लिए प्रार्थना करें

" ओम हरेम शेयरम अरहेम आस ई आऊ सा सा अनाहथा विधायम अर्हाम नमाह "

 कारोबार में मुनाफा पाने के लिए वशीकरण मंत्र  का जप करे  और आप एक महीने बाद  सफल परिणाम देख सकते हैं।